Breaking News राजनीती राज्य

मतदान से पहले इनेलो को बड़ा झटका, प्रत्याशी ने छोड़ा मैदान, मंच पर पहुंच थामा भाजपा का दामन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को नांगल चौधरी और नारनौल में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि जब से हरियाणा बना है, कई पार्टियों की सरकारें प्रदेश में रही हैं। कभी इनेलो, कभी कांग्रेस तो कभी गठबंधन की सरकारें रहीं। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है विकास कार्यों में तेजी आई है।

जितने विकास कार्य पिछले 70 सालों से नहीं हुए उतने विकास कार्य इन पांच सालों में भाजपा सरकार ने करवाए हैं। प्रदेश की अन्य राजनीतिक पार्टियां पहले खुद का हित, बाद में प्रदेश के लोगों को हित देखती थी। इसके उलट भाजपा सरकार हमेशा देश व प्रदेश के बारे में सोचती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहले नांगल चौधरी की अनाज मंडी में पार्टी प्रत्याशी डॉ. अभय सिंह यादव और इसके बाद चितवन वाटिका में नारनौल प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस व इनेलो की सरकार में आए दिन घोटाले उजागर होते रहे। नौकरियां नेताओं के घरों में बिकती थी। लेकिन जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से हमने प्रदेश में बिना पर्ची व बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी दी है। प्रदेश में पिछली सरकारों के फैलाए भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।