Breaking News केरल राज्य

Live Update India vs South Africa 1st ODI: धर्मशाला में लगातार हो रही बारिश, नहीं हो पाया टॉस

ad-1
ad-1

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला अब से कुछ देर बाद धर्मशाला में खेला जाना है। धर्मशाला में सुबह 3 बजे भी बारिश हुई थी लेकिन इस वक्त धुप खिली हुई है। आसमान पर बादल छाए हुए हैं लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि मौसम ऐसा ही बना रहा तो मैच वक्त पर शुरू हो पाएगा।  1 बजे टॉस किया जाना था लेकिन मैदान के गीला होने की वजह से इसे वक्त पर नहीं कराया जा सका।

2 बजे बारिश थमी जिसके बाद मैदान के कुछ हिस्से से कवर को हटाने का फैसला लिया गया। 1 बजकर 20 मिनट पर बारिश शुरू हुई जिसके बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान से पवेलियन की तरफ चले गए। टॉस के बाद अंपायर मैदान निरक्षण भी नहीं कर पाए। 

भारतीय टीम में इस सीरीज के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, ओपनर शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। आज के इस मुकाबले पर बारिश का साया है और मैच के दौरान खलल पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। भारतीय टीम आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी। धर्मशाला में इससे पहले दोनों देशों के बीच खेला जाने वाले टी20 को पिछले साल बारिश की वजह से रद करना पड़ा था। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच के दौरान होने वाली बारिश से निपटने के प्रयाप्त इंतजाम किए हैं।