Breaking News उत्तर प्रदेश राज्य

INDIA AAJTAK TV LIVE कोरोना काल में भी पीएम मोदी को है अपने संसदीय क्षेत्र की चिंता, जानेंगे विकास कार्यों की हकीकत

ad-1
ad-1

LIVE…कोरोना संक्रमण के चलते ठप पड़े विकास कार्यों को गति और अपने संसदीय क्षेत्र को नई सौगात देने के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस के विकास की हकीकत जानेंगे। यह पहला मौका होगा जब पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। पीएमओ से इसकी सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन समीक्षा बैठक तैयारी में जुट गया है।

केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने के बाद देश भर में भाजपा विभिन्न कार्यक्रम कर रही है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से बनारस सहित देशभर में विकास परियोजनाएं प्रभावित हुई हैं। हालांकि वाराणसी में प्रशासन ने मई महीने से परियोजनाओं और विकास कार्यों को शुरू करवा दिया है।
मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कई परियोजनाओं के पूरा होने की समय सीमा बढ़ सकती है। वाराणसी के विकास की वर्तमान हकीकत और भविष्य की योजनाओं पर पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे। सूत्रों की माने तो इस वीडियो कांफ्रेंसिंग में लखनऊ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।