Breaking News उत्तर प्रदेश

India aajtak TV Live . जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा संयुक्त रुप से थाना मछलीशहर के कस्बा में पैदल गश्त व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया में 50 बेड के कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण कर, कोविड-19 के प्रति लोगों को किया गया जागरुक

ad-1
ad-1

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा संयुक्त रुप से थाना मछलीशहर के कस्बा में पैदल गश्त व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया में 50 बेड के कोविड-19 अस्पताल का निरीक्षण कर, कोविड-19 के प्रति लोगों को किया गया जागरुक

बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत आज दिनांक 10.05.2021 को श्री मनीष कुमार जिलाधिकारी जौनपुर व श्री राजकरन नय्यर, पुलिस अधीक्षक जौनपुर द्वारा संयुक्त रुप से शासन के निर्देश के क्रम में थाना मछलीशहर के कस्बा में पैदल गश्त व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया में 50 बेड की क्षमता का एल-1 अस्पताल एवं ऑक्सीजन प्लांट लगाये जाने की तैयारी की समीक्षा भी कर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ राकेश कुमार को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द एल-1 अस्पताल एवं ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने का कार्य पूर्ण कर लिया जाए। तथा साथ ही साथ आमजनमानस को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करने हेतु प्रेरित किया गया जिससे नोवेल कोरोना वायरस को हराया जा सके । कोविड – 19 से बचाव हेतु मास्क, सैनिटाइजर, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील की गई । भ्रमण के दौरान बिना मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों का चालान भी कराया गया ।
भ्रमण के दौरान पुलिस बल के साथ पैदल गस्त के समय एनाउंसमेण्ट कर लोगों को कोरोनावायरस से सुरक्षा एवं बचाव हेतु मास्क, ग्लब्स / सैनेटाइजर का प्रयोग करने व सामाजिक दूरी का पालन करने हेतु जागरूक किया गया ।
*भ्रमण के दौरान आमजनमानस से अपीलः-*
1-जनपदीय पुलिस कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आप के साथ कधां से कधां मिलाकर खड़ी है।
2-कोरोना संक्रमण से बचने के तीन मंत्र (S.M.S) सोशल डिस्टेंसिग, मास्क, सैनेटाइजर।
3-अनावश्यक घरो से बाहर न निकले, केवल अपरिहार्य कारणों से ही बाहर मास्क लगाकर निकलें।
4- गली-मोलल्लो में अनावश्यक रूप से इकठ्ठा न हो, सोशल डिस्टेसिंगका पालन करें ,कही पर भीड़ ना लगायें ।
5- व्यापारी/दुकानदार स्वयं भी नियमों का पालन करें व अपने ग्राहको से भी कोविड नियमों का पालन करायें, बिना मास्क के किसी भी ग्राहक को सामान ना दें ।
6- पुलिस-प्रशासन सतर्क दृष्टि रखे हुए हैं, उल्लघंन करने पर विधिक कार्यवाही अमल मे लायी जायेगी ।
7- किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं, पुलिस को सूचित करें, कानून हाथ में न लें।

इंडिया आज तक टीवी लाइव ब्लॉक रिपोर्टर राजकुमार बदलापुर जौनपुर